Tuesday, April 16, 2024
No menu items!

लोकसभा चुनाव 2024: कल बरेली में होंगे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री सभी अफसर अलर्ट मोड पर

Must Read

नमस्कार मित्रो कैसे है आप सभी आशा करते है आप सभी बहुत अच्छे होंगे। मान्यनीय मुख़्यमंत्री योगी आदित्य नाथ और प्रधानमंत्री मोदी कल बरेली में होंगे। जहा एक तरफ प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को त्रिशूल हवाई अड्डे पर चेंजओवर करेंगे। जिसके बाद वह यहां से उत्तराखंड के लिए रवाना होंगे। वही दूसरी तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी दोपहर तीन बजे शहर आएंगे। वह यहां आकर प्रबुद्धजन सम्मेलन में हिस्सा लेंगे।

लोकसभा चुनाव 2024: कल बरेली में होंगे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री, सभी अफसर अलर्ट मोड पर
लोकसभा चुनाव 2024: कल बरेली में होंगे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री, सभी अफसर अलर्ट मोड पर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोनों मंगलवार को बरेली में होंगे। इसके लिए पुलिस प्रशाशन की तरफ से सभी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। बताते चले कि रविवार को एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमे अफसरों ने इसकी रूपरेखा बनाई। सुरक्षा के मद्देनजर जोन के जिलों से फोर्स मंगाया गया है।

जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी कल सुबह 11 बजे त्रिशूल हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। यहां से वह उत्तराखंड के लिए चेंज ओवर करेंगे। जबकि वहीं, बदायूं से हेलीकॉप्टर से मुख्यमंत्री कल दोपहर में तीन बजे शहर आएंगें। यहाँ वह बरेली के पुलिस  लाइन में उतरकर कार से बरेली इंटर कॉलेज के मैदान में जाकर प्रबुद्धजन सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। जिसके लिए दोनों ही कार्यक्रमों के लिए सोमवार को प्रशासन की तरफ से रिहर्सल किया गया। सोमवार रात तक रेंज के जिलों से फोर्स यहां आ जाएगा। मंगलवार सुबह से ही तैनाती हो जाएगी।

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भजपाइयों ने की बैठक?

बरेली के सिविल लाइंस स्थित भाजपा कार्यालय में प्रबुद्धजन सम्मेलन की तैयारियों को लेकर बैठक की गई। सांसद संतोष गंगवार की अगुवाई में आयोजित बैठक में वन मंत्री डॉ. अरुण कुमार, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल व महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना ने प्रस्तावित कार्यक्रम की जानकारी दी। बैठक में व्यापारी, डॉक्टर, समाजसेवी, एडवोकेट, सीए व प्रबुद्ध वर्ग के अन्य लोगों को बुलावा भेजा गया।

पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोनों की सुरक्षा को लेके पुलिस प्रशासन भी अलर्ट मोड पर है जिसको लेके पुलिस प्रशासन ने सभी के आने जाने वालो पर नज़र रखेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

ट्रेन समाचार: टनकपुर-बरेली-दौराई और लालकुआं-राजकोट के बीच चलेंगी विशेष ट्रेनें, रेलवे ने जारी की समयसारणी

 05046 राजकोट-लालकुआं समर स्पेशल का संचालन 22 अप्रैल से होगी वापसी।  रेलवे ने बृहस्पतिवार को टनकपुर-दौराई और लालकुआं-राजकोट के बीच...

More Articles Like This