Tuesday, July 23, 2024
No menu items!

बाहरी परीक्षक आने में असमर्थ हैं, इसलिए अब प्रयोगात्मक परीक्षा 23 जून को होगी।

Must Read

नमस्कार मित्रो कैसे है आप सब आशा करते है आप सब बहुत अच्छे होंगे। मित्रो बरेली कॉलेज बरेली में भौतिक विज्ञानं, गृह विज्ञान और अंग्रेजी विषय की होने वाली प्रयोगात्मक और मौखिक परीक्षााओं की तारीख जारी कर दी गयी है। अब यह परीक्षाये गुरुवार से होंगी। बाहरी परीक्षक के द्वारा बाहर से आने में असमर्थता जताई गयी है। जिस कारण अब भौतिक विज्ञान की परीक्षा की तिथि को आगे बढ़ा दिया गया है।

External Examiner is unable to come, so now the practical exam will be held on 23rd June.
External Examiner is unable to come, so now the practical exam will be held on 23rd June.

भौतिक विज्ञानं के प्रभारी प्रोफेसर के अनुसार बीएससी दूसरे व चौथे सेमेस्टर के पाचवे बैच और बीएससी तृतीया वर्ष के बच्चो की प्रयोगात्मक परीक्षाएं 20 जून २०२४ से होना प्रस्तावित थी जिसकी तिथि आगे बढ़ा कर 23 जून 2024 को प्रातः 10 बजे से करने का निर्णय लिया गया है।

 

अधिक जानकारी के लिए यहाँ विजिट करे- mjpru

वही जानकारी के लिए बताते चले कि बीएससी दूसरे वर्ष की परीक्षा को भी अब 23 जून २०२४ को करने का निर्णय लिया गया है। वही गृह विज्ञान विभाग के प्रभारी के अनुसार तृतीया वर्ष की प्रयोगात्मक परीक्षा 20 जून २०२४ को सुबह 9.30 बजे से गृह विज्ञान डिपार्टमेंट में होगी।

वही अंग्रेजी विभाग के प्रोफेसर के अनुसार बीए छठे सेमेस्टर अंग्रेजी साहित्य की मौखिक परीक्षाए 20 जून 2024 को सुबह 11 बजे से कराई जाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बरेली हवाई अड्डे के पास होटल Hotels Near Bareilly Airport

Presentation At the point when it includes sumptuous and solace in Uttar Pradesh, Radisson Inn Bareilly Air terminal stands as...

More Articles Like This